main page

Pics: येलो सूट, हाथों में चूड़ा शादी के बाद पति राहुल संग कुछ यूं नजर आईं एक्ट्रेस दिशा परमार

Updated 18 July, 2021 12:14:18 PM

बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को प्यार का दर्द है मीठा-मीठा,प्यारा प्यारा फेम दिशा परमार संग धूमधाम से शादी रचाई। कपल ने मुंबई के ग्रैंड हयात में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। इसके बाद कपल ने रिस्पेशन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को प्यार का दर्द है मीठा-मीठा,प्यारा प्यारा फेम दिशा परमार संग धूमधाम से शादी रचाई। कपल ने मुंबई के ग्रैंड हयात में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। इसके बाद कपल ने रिस्पेशन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब हाल ही में राहुल और दिशा की  शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। कपल की ये तस्वीरें परिवार संग ब्रंच के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दिशा लाइट येलो  सिंपल सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, माथे पर छोटी सी बिंदी, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा और मेहंदी दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राहुल ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आए। इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया-खोया नजर आया।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में दिशा राहुल के गाल पर किस कर रही हैं। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। फैंस राहुल और दिशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के बाद दिशा ने बिग बाॅस के घर में एंट्री कर राहुल को शादी के लिए हां किया था। इस प्रपोजल के बाद से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे। 

Bollywood Tadka
राहुल-दिशा की शादी की रस्में दो-तीन दिन पहले ही शुरू हो गई थीं। पहले मेहंदी की फोटोज सामने आई थीं।इसके बाद हल्दी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

rahul vaidyadisha parmarfirst outingmarriageBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...