main page

बर्थडे पर न्यूबॉर्न बेटी और पत्नी दिशा को अस्पताल से घर लाए राहुल वैद्य, बोले- इससे अच्छा गिफ्ट नहीं मिल सकता

Updated 23 September, 2023 04:05:22 PM

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बन चुके हैं। 20 अगस्त को कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसको आज लेकर वह घर आ गए हैं। राहुल की पत्नी और पत्नी को उनके बर्थडे वाले दिन  अस्पताल से छुट्टी मिली है। ऐसे में वह इस स्पेशल डे पर घर ले जाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। न्यूबॉर्न बेबी संग उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बन चुके हैं। 20 अगस्त को कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसको आज लेकर वह घर आ गए हैं। राहुल की पत्नी और पत्नी को उनके बर्थडे वाले दिन  अस्पताल से छुट्टी मिली है। ऐसे में वह इस स्पेशल डे पर घर ले जाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। न्यूबॉर्न बेबी संग उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पापा बने राहुल वैद्य अपनी नन्हीं परी को गोद में लेकर पत्नी संग घर जा रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है। वहीं न्यू मॉम दिशा परमार भी इस दौरान बेहद खुश दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


पत्नी दिशा परमार और बेटी के साथ अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए राहुल वैद्य ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी आई है।आज मेरा बर्थडे है और बर्थडे के दिन मेरी बच्ची और वाइफ घर आ रहे हैं। इससे अच्छा शायद ही बर्थडे गिफ्ट शायद ही किसी को दुनिया में मिल सकता है। भगवान को भी मैं धन्यवाद देता हूं, आप सब भी मेरी बेटी को आर्शीवाद दीजिए।'

 

बता दें, दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी 16 जुलाई 2021 को हुई थी। शादी के दो साल बाद कपल ने मई 2023 में प्रेग्नेंसी की अनाउंस की थी। अब दोनों एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं और बेहद खुश हैं।

Content Writer: suman prajapati

Rahul VaidyaDisha Parmarnewborn babyhomeTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...