main page

राइमा सेन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, 41 की उम्र में एक्ट्रेस के हॉट अवतार ने मचाई सनसनी

Updated 22 May, 2021 08:24:50 PM

एक्ट्रेस राइमा सेन अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस राइमा सेन अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में राइमा ने ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने आगे के हिस्से को कपड़े से ढका हुआ है। राइमा अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राइमा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी बोल्ड लग रही है। राइमा की इन तस्वीरों ने सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है। 

Bollywood Tadka
बता दें राइमा ने चोखेर बाली, फंटूश, परिणीता, दस, मनोरमा सिक्स फीट अंडर और तीन पत्ती सहित कई फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा राइमा वेब सीरीज परछाई, लव बाइट्स, ब्लैक विडोज, फॉरबिडन लव में भी नजर आ चुकी है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Raima SensharestoplessphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...