main page

मौत से पहले इस चीज की प्लालिंग कर रहे थे मंदिरा के पति राज कौशल, राज कौशल ने किया खुलासा

Updated 03 July, 2021 04:06:11 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 30 जून की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने से उनका खुशहाल परिवार मातम में बदल गया। मंदिरा बेदी की सुहानी जिंदगी में अंधेरा छा गया। फिल्म इंडस्ट्री भी उनके निधन से गम में डूबी नजर आई। फिल्म इंडस्ट्री से राज कौशल के करीबी और दोस्त अब भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अब हाल ही में राज के करीबी दोस्त रोनित रॉय ने बताया कि राज मौत से पहले एक खास चीज की प्लानिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 30 जून की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने से उनका खुशहाल परिवार मातम में बदल गया। मंदिरा बेदी की सुहानी जिंदगी में अंधेरा छा गया। फिल्म इंडस्ट्री भी उनके निधन से गम में डूबी नजर आई। फिल्म इंडस्ट्री से राज कौशल के करीबी और दोस्त अब भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अब हाल ही में राज के करीबी दोस्त रोनित रॉय ने बताया कि राज मौत से पहले एक खास चीज की प्लानिंग कर रहे थे। 

Bollywood Tadka


मीडिया को दिए इंटरव्यू में रोनित रॉय ने बताया कि राज कौशल के निधन ने वो अभी तक शॉक्ड हैं। बीते मई महीने में हमारी मुलाकात हुई थी। वह एक वेब सीरीज बना रहे थे। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी उन्होंने स्टार्ट कर दी थी, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का प्लान था।

Bollywood Tadka


रोनित ने आगे बताया कि राज इस सीरीज के मुख्य किरदार में रोनित को देखना चाहते थे। इस वेब सीरीज के पहले पार्ट के कुछ हिस्से की शूटिंग में वह रोनित को शूट करना चाहते थे। वहीं दूसरे हिस्से में रोनित का किरदार दमदार होने वाला था। वहीं राज ये भी चाहते थे कि रोनित उनके इस वेब सीरीज में पर्दे की पीछे रहते हुए एक मास्टरमांइड की भूमिका निभाए। सीरीज के आखिर में रोनित का चेहरा दिखाए जाने का प्लान था। राज का वेब शो 'अक्कड़ बक्कड़' कथित तौर पर एक थ्रिलर है.


Raj KaushalrevealedRaj Kaushaplanningweb seriesdeathTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...