main page

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की प्यार भरी नोकझोंक, कपल की चैट देख छूट जाएगी हंसी

Updated 04 January, 2024 04:44:38 PM

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक बार फिर खुलकर बातचीत से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसे अभिनेता ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर साझा किया है। यह आदान-प्रदान, जहां शिल्पा राज से उनके प्रति उनके प्यार के बारे में पूछती है, न केवल उनकी आकर्षक केमिस्ट्री दिखाती है, बल्कि उनके मजाकिया अंदाज को भी उजागर करती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक बार फिर खुलकर बातचीत से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसे अभिनेता ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर साझा किया है। यह आदान-प्रदान, जहां शिल्पा राज से उनके प्रति उनके प्यार के बारे में पूछती है, न केवल उनकी आकर्षक केमिस्ट्री दिखाती है, बल्कि उनके मजाकिया अंदाज को भी उजागर करती है।

Bollywood Tadka


पोस्ट की गई स्टोरी में शिल्पा सवाल पूछती हैं, "बेबी, तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?" और राज ने आश्चर्यजनक 72% के साथ जवाब दिया। अप्रत्याशित उत्तर अगले प्रश्न की ओर ले जाता है "100% क्यों नहीं?" जिस पर वह अजीब तरह से जवाब देते हैं, "लक्जरी वस्तुओं पर 28% जीएसटी टैक्स।"



इस जोड़े की अपने रिश्ते में हास्य लाने की क्षमता निस्संदेह उन कारणों में से एक है जिसके कारण उन्हें अक्सर उनके प्रशंसकों द्वारा एक आदर्श जोड़ी माना जाता है। राज और शिल्पा ने लगातार अपनी चंचल गतिशीलता की झलकियां साझा की हैं, जिससे इस धारणा को बल मिलता है कि किसी भी रिश्ते में हास्य की स्वस्थ खुराक महत्वपूर्ण है।

Content Writer: suman prajapati

Raj KundraShilpa ShettyloveconversationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...