main page

गहलोत सरकार के मंत्री का अजीबोगरीब बयान-'कैटरीना कैफ के गालों जैसी चिकनी हों सड़कें'

Updated 24 November, 2021 04:30:41 PM

''हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क'' वाला लालू यादव का बयान तो हर किसी को याद ही होगा। लालू यादव के इस बयान ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब सड़कों को लेकर सियासी बयानबाजी हेमा मालिनी से चलकर कैटरीना कैफ तक आ पहुंची है। दरअसल, राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अधिकारियों को ''कैटरीना कैफ के गाल जैसी चिकनी सड़कें'' बनाने के निर्देश दिए हैं।

मुंबई:'हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क' वाला लालू यादव का बयान तो हर किसी को याद ही होगा। लालू यादव के इस बयान ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब सड़कों को लेकर सियासी बयानबाजी हेमा मालिनी से चलकर कैटरीना कैफ तक आ पहुंची है।

Bollywood Tadka

दरअसल, राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा ने अधिकारियों को 'कैटरीना कैफ के गाल जैसी चिकनी सड़कें' बनाने के निर्देश दिए हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, राजेन्द्र गुढा राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे।

 

पौंख गांव में जब स्वागत कार्यक्रम में लोगों ने सड़क की मांग की तो उन्होंने पहले कहा-'हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क होनी चाहिए फिर पब्लिक से बोले कि वो नई हीरोइन का नाम नहीं जानते, पब्लिक से जब कैटरीना कैफ का नाम सामने आया तो फिर राजेन्द्र गुढाबोले सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए।'

Bollywood Tadka

उन्होंने मौके पर मौजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को मजाकिया लहजे में कहा-'मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बनानी चाहिए।' राज्यमंत्री के इस बयान की काफी चर्चाएं हो रही हैं। मंत्री के बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 


Rajasthan Ministerrajendra gudhaRoads as Smooth as Katrina Kaif CheeksKatrina KaifVideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...