main page

Divorced: अलग हुईं राजीव सेन और चारु असोपा की राहें, ऑफिशियल तौर पर हुआ तलाक

Updated 08 June, 2023 04:18:15 PM

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और मॉडल राजीव सेन ऑफिशियल तौर पर अलग हो चुके हैं। पिछले काफी समय से चल रही तकरार के बीच आज कपल का फाइनली कागजी तलाक हो गया है। चारु असोपा से तलाक के बाद राजीव ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी भी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और मॉडल राजीव सेन ऑफिशियल तौर पर अलग हो चुके हैं। पिछले काफी समय से चल रही तकरार के बीच आज कपल का फाइनली कागजी तलाक हो गया है। चारु असोपा से तलाक के बाद राजीव ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी भी दी है।

 

आज 8 जून 2023 को चारु और राजीव के तलाक की अंतिम सुनवाई थी और अब दोनों ऑफिशियली तौर पर अलग हो गए हैं। हाल ही में, राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारु संग एक फोटो शेयर कर लिखा- ''यहां कोई अलविदा नहीं है। भले ही दो लोग हमेशा एक-दूसरे के साथ नहीं रह पाएं, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मॉम एंड डैड बने रहेंगे।'' 

Bollywood Tadka


तस्वीर  में राजीव चारु को हग करते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है।

 

बता दें, राजीव सेन और चारु असोपा ने 16 जून, 2019 में शादी रचाई थी। अब दोनों की शादी की चौथी सालगिरह से कुछ दिन पहले दोनों की राहें अलग हो गईं हैं। दोनों के बीच पिछले लंबे समय से उतार-चढ़ाव चल रहे थे। हालांकि  दोनों ने रिश्ते को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।


  

Content Writer: suman prajapati

Rajeev SenCharu AsopadivorcedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...