main page

तलाक के बाद राजीव सेन ने चारू संग शेयर की हैप्पी सेल्फी, दोनों को साथ देख यूजर्स बोले- 'दोबारा शादी कर लो'

Updated 22 June, 2023 01:55:47 PM

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा का 8 जून को कानूनी रूप से तलाक हो गया था। कपल ने शादी के 4 साल बाद अपने पति-पत्नी वाले रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के बाद राजीव ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यहां कोई अलविदा नही है, प्यार हमेशा बना रहेगा। इसी बीच अब सुष्मिता के भाई ने अपनी एक्स वाइफ चारू के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा का 8 जून को कानूनी रूप से तलाक हो गया था। कपल ने शादी के 4 साल बाद अपने पति-पत्नी वाले रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के बाद राजीव ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यहां कोई अलविदा नही है, प्यार हमेशा बना रहेगा। इसी बीच अब सुष्मिता के भाई ने अपनी एक्स वाइफ चारू के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka

 

राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स वाइफ चारू के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर राजीव ने कैप्शन में लिखा है, "एक सेल्फी तो बनती है।" इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में दीवानी स़ॉन्ग भी लगाया है।

Bollywood Tadka


तलाक के बाद दोनों को यूं हंसता हुआ एक साथ देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि रिश्ते का क्या मजाक बनाकर रखा है। वहीं कई यूजर्स तो चारू-राजीव को फिर से शादी करने की सलाह भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि दोबारा शादी कर लो..आप दोनों एक साथ अच्छे दिखते हो।
 


बता दें, साल 2019 में शादी के बंधन में बंधने के बाद चारू असोपा और राजीव सेन ने एक प्यारी सी बेटी जियाना का स्वागत किया था। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन आ गई और दोनों ने बेटी की खातिर एक दूसरे को कई मौके भी दिए लेकिन बात नहीं बनी और फिर 8 जून को दोनों का तलाक हो गया।

 

Content Writer: suman prajapati

Rajeev SenselfieCharu AsopadivorcetrolledBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...