main page

सुपरस्टार रजनीकांत को पसंद आई कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’, एक्ट्रेस के काम की यूं की तारीफ

Updated 14 September, 2021 02:11:56 PM

कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ''थलाइवी''  को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कंगना की फिल्म देखी और उन्होंनें एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की टीम और डायरेक्टर की तारीफ भी की है। सूत्र की मानें तो रजनीकांत को कंगना की फिल्म बहुत पसंद आई है। उनका मानना था कि ये फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल था, लेकिन विजय जी ने इसे बखूबी पर्दे पर उतारा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'थलाइवी'  को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कंगना की फिल्म देखी और उन्होंनें एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की टीम और डायरेक्टर की तारीफ भी की है।

Bollywood Tadka


सूत्र की मानें तो रजनीकांत को कंगना की फिल्म बहुत पसंद आई है। उनका मानना था कि ये फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल था, लेकिन विजय जी ने इसे बखूबी पर्दे पर उतारा है। उन्होंने ये भी कहा कि, एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों को पर्दे पर दिखाया जाना बहुत ही सच में मुश्किल था। ये वो हस्तियां है जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में बहुत ही चर्चित रहे हैं। उन्होंने  इसे खूबसूरती से संभाला है।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्म 'थलाइवी' पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना पूर्व दिवंगत सीएम के किरदार में नजर आई हैं। वह अपने किरदार में खूब जचीं हैं। यह फिल्म ओटीटी के साथ-साथ पर्दे पर रिलीज की गई है।

 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

RajinikanthpraisedKangana RanautworkfilmThalaiviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...