main page

'ऑल इज़ वेल' से लेकर 'लुट पुट गया' तक राजकुमार हिरानी ने अपने गानों से फैंस के दिलों पर किया राज

Updated 30 November, 2023 02:20:54 PM

राजकुमार हिरानी एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं और उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट रही है। जहां निर्देशक बेहद आकर्षक कहानी से दर्शकों को दीवाना कर देते हैं, वहीं उनकी फिल्मों के गाने भी लोगों की जुबा पर लंबे समय तक बने रहते हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं और उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट रही है। जहां निर्देशक बेहद आकर्षक कहानी से दर्शकों को दीवाना कर देते हैं, वहीं उनकी फिल्मों के गाने भी लोगों की जुबा पर लंबे समय तक बने रहते हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्मों के गाने हमेशा अलग-अलग भावनाओं को जगाते है और दर्शकों से जबरदस्त प्यार बटोरते हैं। ये गाने लंबे समय तक उनकी प्लेलिस्ट पर राज भी करते हैं। जबकि हमने उनकी पिछली रिलीज फिल्मों में ऐसे कई उदाहरण देखे हैं, वहीं उनकी आने वाली फिल्म डंकी का डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया भी इसी कैटेगरी में शामिल हो गया है।

 

बता दें, फिल्म का डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया हाल ही में रिलीज हुआ है और इस गाने में कुछ ही समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। यह गाना अपने साथ प्यार भरी फील लेकर आया, जिसकी धुन ने ऑडियंस को मस्ती भरी वाइब दी। इस गाने ने दर्शकों को शाहरुख खान और तापसी पन्नू के बीच की प्यारी औऱ दिल छू लेने वाली केमिस्ट्री से रूबरू कराया, जो पहली बार स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। यह वाकई राजकुमार हिरानी की सोच की खूबसूरती है कि उन्होंने इस फ्रेश जोड़ी के बीच के प्यार को इतनी खूबसूरती से दिखाया है।

 

 

राजकुमार हिरानी के गीतों में सच में एक अनोखा आकर्षण होता है और उनके गानें आसानी से जनता के साथ जुड़ जाते है। उनके पिछले फिल्मों के गानों को देखें तो, चाहे वह 3 इडियट्स का ज़ूबी डूबी हो, या 3 इडियट्स का ऑल इज़ वेल हो, या फिर लेटेस्ट डंकी का डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया हो, उनकी रचनाएं वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरणा लेती हैं, जो ऑडियंस के साथ जुड़ जाते है। 

 

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Rajkumar Hiraniऑल इज वेललुट पुट गयाDunky Drop 2राजकुमार हिरानी

loading...