main page

राजकुमार हिरानी लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान स्टारर प्यार और दोस्ती की कहानी, 'डंकी'

Updated 02 November, 2023 04:53:42 PM

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर फैंस को डबल गिफ्ट मिला है। पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जवान अनकट वर्जन के साथ रिलीज हो गई है तो वहीं दूसरा मचअवेटेड फिल्म डंकी ड्रॉप 1 सामने आया है, जो रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर फैंस को डबल गिफ्ट मिला है। पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जवान अनकट वर्जन के साथ रिलीज हो गई है तो वहीं दूसरा मचअवेटेड फिल्म डंकी ड्रॉप 1 सामने आया है, जो रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं फैंस शाहरुख खान की इस नई फिल्म के टीजर को देखकर फैंस को ये फिल्म ब्लॉकबस्टर नजर आ रही हैं इसके अलावा फैंस रिलीज की डेट को लेकर अपनी बेसब्री जाहिर कर रहे हैं।

शाहरुख खान ने पर्पल कुर्ते और ब्लैक जीन्स में किया जबरदस्त डांस
पहले वीडियो की शुरुआत एक गाने से होती है जिसमें शाहरुख आपने साथियों के साथ घर से कही दुर पैदल जाते नजर आ रहे हैं। वहीं दुसरी तरफ शाहरुख खान पर्पल कुर्ते और ब्लैक जीन्स में डांस करते हुए दिखे। साथ ही वह कुश्ती लड़ते हुए व कुश्ती के मैदान में भी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए। शाहरुख ने इस में अहम रोल अदा किया है, वहीं उनके साथ मुख्य रोल में  बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर दिखाई दे रहे हैं।

राजकुमार हिरानी ने रिवील किया अनोखी दुनिया की एक झलक
राजकुमार हिरानी, जिन्हें एक महान कहानी सुनाने वाले के  तौर पर जाना जाता है, उनके नाम से काफी ज्यादा देखी जाने वाली और शानदार फ़िल्में हैं, ऐसे में इस बार वह हार्ट और ह्यूमर से भरपूर एक और बेहतरीन फिल्म डंकी के साथ दर्शकों के दिल पर छाने के लिए तैयार हैं। आज डंकी का ड्रॉप 1 सभी के सामने आया है, यह दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अनोखी दुनिया की एक झलक दिखाता है, यह चार दोस्तों और विदेशी कीनारों तक जाने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

डंकी में नजर आएगा प्यार और दोस्ती की धमाकेदार कहानी
डंकी ड्रॉप 1 उनके सपनों को पूरा करने के लिए कि जाने वाली अनोखी शुरुआत के साथ, जीवन बदल देने वाली यात्रा की झलक है। असली जीवन के एहसासों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की धमाकेदार कहानी है, जो इन सभी स्टोरिज को एक साथ लाती है, और मजेदार और दिल तोड़ने वाले जवाब देती है। वीडियो में नजर आए बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित कई किरदार दिखे।

 

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

शाहरुख खानजन्मदिननेटफ्लिक्सडंकी ड्रॉप 1Shahrukh KhanDunkiteaser releasedteaser released

loading...