main page

धमाकेदार होगा ये साल, 2020 में फैंस को ढेर सारी फिल्मों का सरप्राइज देंगे राजकुमार राव

Updated 01 January, 2020 10:59:44 PM

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तकरीबन 10 हो गए हैं। इन 10 सालों में उनके करियर के कई माइलस्टोन रहे हैं। उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार राव को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तकरीबन 10 हो गए हैं। इन 10 सालों में उनके करियर के कई माइलस्टोन रहे हैं। उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस‘ ,‘ओमेरता‘ ,‘न्यूटन' जैसी कई बेहतरीन और शानदार फिल्में फैंस को दी है। 
Bollywood Tadka
राजकुमार ने हाल ही में साल 2019 का जिक्र करते हुए कहा, ‘फिल्म ‘जजमेंटल है क्या‘, अलग तरह के दर्शकों के लिए थी, पर मैं फिल्में बॉक्स-ऑफिस के लिए नहीं करता। फिल्म की कहानी मुझे उत्साहित करनी चाहिए।
Bollywood Tadka
इस फिल्म ने मुझे कुछ अलग परफॉर्म करने का अवसर दिया था और मुझे अपने रोल के लिए बहुत प्यार भी मिला।
Bollywood Tadka
राजकुमार राव ने कहा, ‘‘मैं हंसल मेहता की फिल्म ‘छलांग' में नजर आऊंगा जो इस साल की मेरी पहली फिल्म होगी, उसके बाद अनुराग बासु की‘लूडो‘, जाह्नवी कपूर के साथ ‘रूहीअफजा' जो हॉरर-कॉमेडी जॉनर पर बेस्ड होगी और फिर करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘द वाइट टाइगर' जो रामिन बहरानी के निर्देशन में डायरेक्ट की गई है। 
-

: Pawan Insha

rajkumar raorajkumar rao newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsra

loading...