main page

गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीजन में पाना टीपू के रूप में राजकुमार राव ने की वापसी

Updated 28 December, 2023 01:19:38 PM

नेटफ्लिक्स इंडिया अपनी बेहद सफल क्राइम कॉमेडी सीरीज़ गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जो फ़िल्ममेकर डुओ राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स इंडिया अपनी बेहद सफल क्राइम कॉमेडी सीरीज़ गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जो फ़िल्ममेकर डुओ राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित है। जबकि राजकुमार राव सीरीज़ में लीडिंग रोल निभाते नजर आएंगे। 

राव, जिनके लिए यह साल शानदार रहा है, एक बार फिर पाना टीपू, एक ऑब्सेसिव लवर और गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। बहरहाल स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा यह अभी तक तय नहीं है, राव की डेट्स टेपिंग के लिए ब्लॉक की जा रही हैं, जो 2024 की शुरुआत में शुरू होने वाली हैं। "हम यह देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते हैं कि पावरहाउस परफ़ॉर्मर राव दर्शकों के लिए दूसरे सीजन में डेडली गैंगस्टर के रूप में क्या लेकर आएंगे," शो पर काम करने वाले एक सूत्र ने कहा।

गन्स एंड गुलाब्स का दूसरा सीज़न भी राव और राज एंड डीके टीम को तीसरी बार एक साथ लाएगा। राव ने पहले कहा था कि उन्हें फ़िल्ममेकर डुओ के साथ काम करने में मजा आया क्योंकि वे अनकन्वेंशनल और लीक से हटकर कॉन्टेंट बनाते हैं। राव ने शो के पहले सीज़न में यादगार पाना टीपू के किरदार के लिए कई बेस्ट एक्टर और परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स जीत चुके हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Rajkummar RaoPana Tiputhe second seasonGuns and Gulaabs

loading...