main page

Video: ताउते तूफान से गिरी राखी सावंत के घर की छत, टिपकते पानी को ड्रामा क्वीन ने बाल्टियां भरकर निकाला

Updated 20 May, 2021 01:11:26 PM

कोरोना वायरस का कहर अभी थमा नहीं था और ताउते तूफान ने आकर तबाही मचा दी है। इस तूफान ने कई जगहों पर तबाही मचा रखी है। ये तूफान बीते दिनों मुंबई से गुजरा है। जिससे आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स के घरों का भी नुकसान हुआ है। हाल ही में खबर सामने आई है कि ताउते तूफान से राखी सांवत के घर का भी नुकसान हुआ है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर अभी थमा नहीं था और ताउते तूफान ने आकर तबाही मचा दी है। इस तूफान ने कई जगहों पर तबाही मचा रखी है। ये तूफान बीते दिनों मुंबई से गुजरा है। जिससे आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स के घरों का भी नुकसान हुआ है। हाल ही में खबर सामने आई है कि ताउते तूफान से राखी सावंत के घर का भी नुकसान हुआ है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में राखी पीक ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। राखी मीडिया से बात करती हुए दिखाई दे रही है। राखी कह रही है- 'छत टूट गया। टैरेस नहीं, बालकनी की नई पूरी छत बनाई थी। सब टूट गया। मैं बहुत दुखी हूं मैंने छत से टपकते पानी को चार बाल्टियों से भरकर फेंका।

राखी ने आगे कहा- 'चक्रवात के कारण कई पेड़ भी गिर गए। एक तो वैसे भी आजकल ऑक्सीजन की कमी है। ऊपर से नैचुरल ऑक्सीजन जो कि पेड़ हैं वो भी गिर रहे हैं।' बता दें, ताउते तूफान से ना सिर्फ स्टार्स के घरों को नुकसान पहुंचा है बल्कि कई फिल्मों के सेट भी उड़ गए। इस तूफान से कई लोगों की जान भी चली गई है।

Bollywood Tadka


rakhi sawantbalcony rooffallscyclone tauktaeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...