main page

मां को हाॅस्पिटल में देख खूब रोईं राखी सावंत, बोलीं-'तेरे बगैर मेरा कोई नहीं,तेरी सेहत के लिए व्रत रखूंगी'

08 January, 2021 12:25:27 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' ने अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ लगी है। चैलेंजर्स आने बाद से ही सलमान खान के शो को अब लोग चाव से देख रहे हैं।  इस शो के अपकमिंग एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है। शो में इन दिनों फैमिली नीक चल रहा है जो हर किसी को इमोशनल करता जा रहा है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' ने अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ लगी है। चैलेंजर्स आने बाद से ही सलमान खान के शो को अब लोग चाव से देख रहे हैं।  इस शो के अपकमिंग एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है। शो में इन दिनों फैमिली नीक चल रहा है जो हर किसी को इमोशनल करता जा रहा है।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में देखा गया था कि कुछ प्रतियोगी निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला और एली गोनी कितने इमोशनल हो गए क्योंकि वह बहुत दिनों से अपने चाहने वालों और करीबियों से नहीं मिले थे।

Bollywood Tadka

वहीं अब घर की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी मां से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। राखी सावंत वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात करते हुए रोने लगती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जैसे ही राखी की मां उन्हें बताती हैं कि वह हाॅस्पिटल में हैं तो ये सुन कंटेस्टेंट टूट जाती हैं। वह कहती हैं मां मैं तुम्हारे लिए उपवास रखूंगी। तू मुझे छोड़कर मत जाना। तेरे बगैर मेरा कोई नहीं है। राखी को देख घर में मौजूद हर घरवाला काफी इमोशनल हो जाता है। 

Bollywood Tadka


घर की कैप्टन बनेंगी राखी सावंत

सोनाली फोगाट को कैप्टेंसी टास्क में मात देकर राखी कैप्टन बन गई हैं।  घर में आने वाले मेहमान वोटिंग के जरिए घर का नया कैप्टन चुनने वाले हैं।


rakhi sawantcriedmotherduringfamily weekBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...