main page

सलमान खान का सपोर्ट करने पर खतरे में पड़ी राखी सावत की जान, 'ड्रामा क्वीन' को भी मिली मारने की धमकी

Updated 20 April, 2023 04:48:35 PM

'ड्रामा क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत सुपरस्टार सलमान खान की बड़ी फैन हैं। वह उन्हें अपना भाई मानती हैं और हमेशा भाईजान की तारीफ करती नजर आती हैं। अगर कोई उनके खिलाफ नेगेटिव बात करता है तो उस शख्स के खिलाफ जाने को भी तैयार रहती हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को मिल रही धमकियों का भी राखी सावंत ने विरोध किया था और कहा था कि मेरे भाई ने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा। वहीं भाईजान का सपोर्ट करने पर अब राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस ब

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत सुपरस्टार सलमान खान की बड़ी फैन हैं। वह उन्हें अपना भाई मानती हैं और हमेशा भाईजान की तारीफ करती नजर आती हैं। अगर कोई उनके खिलाफ नेगेटिव बात करता है तो उस शख्स के खिलाफ जाने को भी तैयार रहती हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को मिल रही धमकियों का भी राखी सावंत ने विरोध किया था और कहा था कि मेरे भाई ने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा। वहीं भाईजान का सपोर्ट करने पर अब राखी सावंत को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बात का खुलासा ड्रामा क्वीन ने खुद किया है।

 

राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि उन्हें मेल पर जान से मारने की धमकी मिली। उन्होंने मेल भी दिखाया, जिसमें लिखा था, "राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है, तू सलमान खान के मामले में मत शामिल हो। वरना तुझे बहुत परेशानी हो जाएगी और तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे। वो कितनी भी सुरक्षा बढ़ा ले, अबकी बार उसे सुरक्षा के साथ ही मारेंगे। ये आखिरी चेतावनी है राखी वरना तू भी तैयार रहना। गुज्जर प्रिंस द्वारा भेजा गया।" 

 

बता दें कि राखी सावंत ने मीडिया के सामने लॉरेंस बिश्नोई से गुहार लगाई कि वह सलमान खान और उन्हें इस मामले से बचाएं।

राखी सावंत ने गुहार लगाते हुए कहा, "ये बहुत गंभीर मामला है। मैं इस चीज को देखकर काफी हैरान हूं। मैं हमेशा सलमान भाई के बारे में बात करती हूं और प्रार्थना भी करती हूं कि उन्हें कुछ न हो। जो कुछ सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ, वो मेरे सलमान भाई के साथ न हो। इसलिए मैं बिश्नोई समूह से अनुरोध करती हूं कि मैं उनकी बहन जैसी हूं। वो नाराज न हों और हमें इन धमकियों से बचाएं।" 

राखी सावंत को इस मामले में सलाह मिली की वह पुलिस की मदद लें। लेकिन राखी ने इंकार करते हुए कहा, "मुझे उनसे क्या ही मदद मिलेगी। मुझे एक शिकायत दर्ज कराने के लिए पूरे दिन इंतजार करना पड़ेगा। मुझे नहीं लगता कि मुझे सुरक्षा की जरूरत पड़ेगी भी या नहीं।"

Content Writer: suman prajapati

Rakhi Sawantreceiveddeath threatssupportingSalman KhanBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...