main page

बैड पर लेट रकुल प्रीत ने दिखाया किलर फिगर, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 09 February, 2018 05:35:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में ‘मैक्सिम’ के कवर के लिए फटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की। उनकी तस्वीर को लोगो ने काफी पसंद किया। हाल ही में ‘मैक्सिम’ के लिए करवाए फोटोशूट की और तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में ‘मैक्सिम’ के कवर के लिए फटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की। उनकी तस्वीर को लोगो ने काफी पसंद किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में ‘मैक्सिम’ के लिए करवाए फोटोशूट की और तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में रकुल बैड पर लेटे हुए काचिलाना अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एेसी कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। उनका लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रकुल जल्द अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ के जरिए दोबारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड में ‘यारियां’ के फ्लॉप हो जाने के बाद रकुल ने साउथ का रुख किया था। बता दें कि रकुल ने कन्नड फिल्म ‘गिल्ली’ के जरिए फिल्मों में एंट्री की थी।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

rakul preet singhMaxim photoshootHot looks

loading...