main page

कटपुतली की सह-कलाकार रकुल प्रीत सिंह ने कहा, मैं हमेशा से अक्षय कुमार की जबरदस्त प्रशंसक रही हूं

Updated 26 August, 2022 12:59:56 PM

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर कटपुतली को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है। टीज़र और ट्रेलर और साथ ही फिल्म का पहला गाना पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर कटपुतली को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है। टीज़र और ट्रेलर और साथ ही फिल्म का पहला गाना पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है।

पहली बार इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रकुल प्रीत ने कहा, “मैं हमेशा से अक्षय सर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। रकुल प्रीत ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के अनुशासन के बारे में केवल सुना था, लेकिन अब इसे देखा है। मुझे लगता है कि जब अपने काम से प्यार करने, अपने काम का सम्मान करने और उसकी हर प्रक्रिया में लगन से शामिल होने की बात आती है तब वे काफी अद्भुत हैं। वे कहती हैं, अक्षय सर के बारे में जो चीज मुझे पसंद है, वह  है सेट पर उनकी ऊर्जा, जो सभी को एक साथ ले आती है और यही मैंने सीखा है, इसलिए, कुल मिलाकर, यह एक अद्भुत अनुभव था।

अक्षय कुमार ने फिल्म में एक कर्तव्यनिष्ठ सब इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका निभाई है, जिन्होंने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली है। हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, क्योंकि हत्यारा कुछ इस तरह आतंक फैलाता है कि मौके पर केवल एक शव को छोड़कर कोई सबूत नहीं मिलता है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित कटपुतली हत्यारे को बेनकाब करती है और हत्यारे की मनःस्थिति को समझने के लिए अर्जन के कौशल का उपयोग करके रहस्य को उजागर करती है।

कटपुतली 2 सितंबर को खास तौर पर डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी और सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी। अक्षय कुमार अभिनीत कटपुतली देखने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार में ट्यून करें, क्योंकि एक सीरियल किलर से निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए वे काफी मशक्कत करते हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

CuttputlliRakul Preet SinghAkshay Kumarकटपुतलीरकुल प्रीत सिंहअक्षय कुमार

loading...