main page

शादी की तैयारियां शुरू: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड वायरल, #AbDonoBagana-Ni ने खींचा सबका ध्यान

Updated 12 February, 2024 01:12:48 PM

बॉलीवुड में एक बार फिर शादी का मौसम है। हों भी क्यों ना आखिरकार  लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं अब रकुल और जैकी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी का मौसम है। हों भी क्यों ना आखिरकार  लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं अब रकुल और जैकी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वायरल हो रहे कार्ड में एक हैशटैग  हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इनवाइट पर नजर डालें तो कार्ड नीले कलर का है जो बीच वाइब दे रहा है। कार्ड पर ब्लू कलर का गेट बना है जिसके सामने सोफा रखा है। उसके ऊपर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके साथ लिखा है-अब दोनों भागना-नी। (जैकी के सरनेम भगनानी को बदलते हुए नया हैशटैग भागना-नी बनाया गया। वहीं कार्ड के दूसरे पेज पर सुंदर सा मंडप बनाया गया है जिसमें हवन कुंड में आग जला रखी है। इसके ठीक ऊपर शादी के डेट 21 फरवरी लिखी है। 

Bollywood Tadkaरकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा की खूबसूरत जगह पर होने वाली है। जाहिर तौर पर, गोवा इस जोड़े के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि यहीं से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और परवान चढ़ी।

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnaniweddinginvitationCardViralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...