main page

ड्रग मामले में नाम घसीटे जाने पर रकुलप्रीत ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग!

17 September, 2020 01:04:29 PM

सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल की सलाखों के पीछे हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल की सलाखों के पीछे हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद खबरें आई थी कि एक्ट्रेस ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। इनमें से सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत पांच बड़े स्टार्स का नाम लीक हुआ था। अब हाल ही में रकुल प्रीत ने पहली बार खुद का नाम ड्रग मामले में घसीटे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है और अपना नाम सामने आने के बाद मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की है। रकुल ने याचिका में कहा है कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि रिया ने सारा और रकुल का नाम ड्रग मामले में लिया है। इसके बाद मीडिया ने भी इसे सच मान लिया और खबरें फैलाना शुरू कर दिया, जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

Bollywood Tadka


रकुल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, एनबीए और प्रेस काउंसिल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के वकील ने हाई कोर्ट से कहा है कि मीडिया रकुल प्रीत के बारे में गलत खबरें छाप रहा है और उनको प्रताड़ित भी किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो फिलहाल एनसीबी ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से किसी भी तरह की कोई पूछताछ नहीं की है।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों खबरे थी कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स विभाग के सामने बॉलीवुड के 25 बड़े सितारों के नाम लिए हैं। ये सभी 'ए' लिस्ट स्टार हैं जो नशाखोरी से जुड़े हुए हैं। इनमें रिया की दोस्त सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए थे।


Rakul Preet SinghDelhi High Courtdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...