main page

घर आई खुशियांः शादी के 11 साल बाद पापा बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

Updated 20 June, 2023 10:42:13 AM

आरआरआर स्टार राम चरण के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर और उनकी पत्नी उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्टर की पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस गुड़ न्यूज के बाद फैंस कपल को लगातार सोशल मीडिया पर बधाइया दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'आरआरआर' स्टार राम चरण के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर और उनकी पत्नी उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्टर की पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस गुड़ न्यूज के बाद फैंस कपल को लगातार सोशल मीडिया पर बधाइया दे रहे हैं।


राम चरण की वाइफ उपासना को बीती रात हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था और आज 20 जून को सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दिया। वहीं, अपोलो अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन शेयर करते हुए कहा, 'मिसेज उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण की 20 जून 2023 को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स में एक बच्ची हुई। बच्चा और मां स्वस्थ हैं।'

Bollywood Tadka


राम चरण और उपासना के पेरेंट्स बनने पर उनके फैंस बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, राम चरण और उपासना ने हाल ही अपनी शादी की 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। कपल की शादी 14 जून 2012 को हुई थी. ऐसे में शादी के पूरे 11 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत करने से कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और उनके घर में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। राम चरण और उपासना के पेरेंट्स बनने से साउथ मेगा स्टार चिंरजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा अब दादा दादी बन गए हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanwifeUpasana Kamineniwelcomesbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...