main page

CM एकनाथ शिंदे से पत्नी संग मिलने पहुंचे राम चरण का हुआ गर्मजोशी से स्वागत, सीएम की बहू ने उतारी उपासना की आरती

Updated 23 December, 2023 10:32:46 AM

साउथ कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक उन्होंने अपनी बेटी संग महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन किए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब दोनों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनकी फैमिली से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें उन्

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक उन्होंने अपनी बेटी संग महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन किए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब दोनों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनकी फैमिली से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 Bollywood Tadka

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने एकनाथ शिंदे से उनके घर जाकर मुलाकात की और इस पर मुख्यमंत्री ने भी कपल की गर्मजोशी से स्वागत किया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उपासना ने सीएम का आभार जताया और कैप्शन में लिखा, "प्रिय माननीय मुख्यमंत्री गारू, श्रीकांत शिंदे गारू और महाराष्ट्र के जीवंत लोग। हम आपके असाधारण मेहमाननवाज़ी और गर्मजोशी के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।"

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एकनाथ ने राम चरण को गुलगस्ता और शॉल देकर उनका स्वागत किया और साथ ही एक गणपति जी की मूर्ति भी दी। 

Bollywood Tadka

 

वहीं, एकनाथ शिंदे की बहू ने उपासना कामिनेनी के स्वागत में उनकी आरती उतारी और टीका लगाया। उपासना ने भी उन्हें टीका लगाया। 

 

इस दौरान राम चरण डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में स्मार्ट दिखे। वहीं, उपासना ने व्हाइट कलर के सलवार-सूट में परफेक्ट दिखीं।


वहीं, काम की बात करें तो राम चरण ब्लॉकबस्टर RRR के बाद अब जल्द ही फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanmetMaharashtra CMEknath ShindewifeUpasanaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...