main page

सोशल मीडिया पर लीक हुई राम चरण-उपासना की बेटी पहली तस्वीर! जानें वायरल फोटो की सच्चाई

Updated 22 June, 2023 10:09:59 AM

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी उपासना कमिनेनी इन दिनों क्लाउड नाइन पर हैं। कपल ने बीते दिनों शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उपासना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। घर में लक्ष्मी के आगमन से परिवार में खुशी का माहौल है। इसी बीच राम चरण और उपासना की न्यू बॉर्न बेबी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होनी शुरू हो गई। दावा किया जा रहा था कि ये सुपरस्टार राम चरण और उपासना कमिनेनी की बेटी की पहली तस्वीर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी उपासना कमिनेनी इन दिनों क्लाउड नाइन पर हैं। कपल ने बीते दिनों शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उपासना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। घर में लक्ष्मी के आगमन से परिवार में खुशी का माहौल है। इसी बीच राम चरण और उपासना की न्यू बॉर्न बेबी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होनी शुरू हो गई। दावा किया जा रहा था कि ये सुपरस्टार राम चरण और उपासना कमिनेनी की बेटी की पहली तस्वीर है।

Bollywood Tadka

 


वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्ही सी जान व्हाइट टॉवल में लिपटी बेहद मासूम लग रही हैं। इस तस्वीर को लोग मेगा प्रिंसेस हैशटैग के साथ खूब वायरल कर रहे हैं।

 


हालांकि, इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सुपरस्टार राम चरण के मैनेजर शिवा चैरी ने एक ट्वीट के साथ इस खबर का खंडन कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वायरल हो रही तस्वीर मेगा प्रिंसेस की नहीं है।  इस ट्वीट के बाद ही इन खबरों पर ब्रेक लग सका।


बता दें, राम चरण और उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहल बच्चे का स्वागत किया है। कपल की शादी 14 जून 2012 को हुई थी और 20 जून, 2023 को उन्होंने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया, जिसे पाकर दोनों बेहद खुश हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Ram CharanUpasana Kaminenidaughterfirst photoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...