main page

पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' में कैलाश खेर की राम धुन पेश करती है भावनाओं की झलक

Updated 04 January, 2024 05:40:49 PM

कैलाश खेर द्वारा लिखित, संगीतबद्ध और गाया गया राम धुन श्रीराम के बारे में एक मधुर गीत है। यह दर्शकों के दिल में गूंजेगा और हर किसी में भक्ति की गहरी भावना पैदा करेगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'मैं अटल हूं' के निर्माताओं ने पहले दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना पैदा की और अब फिल्म के एक और भावपूर्ण ट्रैक राम धुन की रिलीज कर प्रशंसक की भावनाओं को जबरदस्त तरीके से छूने की कोशिश की है। यही वजह है कि अब प्रशंसक यह देखने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना चाहते कि यह पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिका से सजी यह फिल्म और क्या—क्या आश्चर्य पेश करने जा रही है।


इस गाने को दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया। कैलाश खेर द्वारा लिखित, संगीतबद्ध और गाया गया राम धुन श्रीराम के बारे में एक मधुर गीत है। यह दर्शकों के दिल में गूंजेगा और हर किसी में भक्ति की गहरी भावना पैदा करेगा। विनोद भानुशाली प्रस्तुत, रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित 'मैं अटल हूं' भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा निर्मित विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Content Editor: Varsha Yadav

Ram DhunMain ATAL HoonKailash Kherentertainment news

loading...