main page

'रामगोपाल वर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम' डायरेक्टर ने दर्ज करवाई शिकायत

Updated 28 December, 2023 02:06:38 PM

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इस समय अपनी फिल्म 'व्यूहम' के कारण विवादों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल,कोलिकापुडी श्रीनिवास ने एक इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। इस संबंध में रामगोपाल वर्मा ने मंगलवार, 26 दिसंबर को ऑनलाइन शिकायत की थी। इसके बाद वह 27 दिसंबर को विजयवाड़ा में पुलिस महानिदेशक के दफ्तर पहुंचे और कोलिकापुडी श्रीनिवास

मुंबई: डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इस समय अपनी फिल्म 'व्यूहम' के कारण विवादों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल,कोलिकापुडी श्रीनिवास ने एक इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। इस संबंध में रामगोपाल वर्मा ने मंगलवार, 26 दिसंबर को ऑनलाइन शिकायत की थी। इसके बाद वह 27 दिसंबर को विजयवाड़ा में पुलिस महानिदेशक के दफ्तर पहुंचे और कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ लिखित में शिकायत की। 

Bollywood Tadka

 

निर्देशक ने इस बात की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें राव, निर्देशक की फिल्म व्यूहम की आलोचना करते हुए उनके सिर पर एक करोड़ का इनाम रखने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने आंध्र प्रदेश की पुलिस को भी टैग किया और अनुरोध किया कि वे इसे ऑनलाइन शिकायत के रूप में लें। 

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'कोलिकापुडी श्रीनिवासराव ने मुझे मारने के लिए एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी और चैनल के एंकर ने बड़ी चलाकी से उसकी सहायता की। इन्होंने मिलकर तीन बार मेरी हत्या की सुपारी दी।' बुधवार को एक अन्य पोस्ट में उन्होंने तस्वीर साझा कर जानकारी दी है कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर श्रीनिवास राव, एंकर और चैनल के मालिक के खिलाफ पुलिस शिकायत की है।

Bollywood Tadka

अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी (जेएसी) के नेता श्रीनिवास राव ने आगामी फिल्म व्यूहम के लिए वर्मा पर हमला करने को लेकर इमाम की पेशकश की थी। ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म पूर्व (अविभाजित) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के निधन के आसपास की स्थितियों के बारे में है।


बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'व्यूहम' में आंध्र प्रदेश की राजनीति को दिखाने की कोशिश की है। इस वजह से कई राजनीतिक पार्टियों को यह फिल्म खटक रही है। रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में वो घटनाक्रम भी हैं जो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के निधन के दौरान घटे थे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ram Gopal VarmafilescomplaintbountyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...