main page

निजी चैनलों के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड तो राम गोपाल वर्मा बोले 'ये स्कूल में टीचर से शिकायत करने जैसा है'

14 October, 2020 10:37:03 AM

. बॉलीवुड एसोसिएशन ने दो निजी चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट की शरण ली है। बॉलीवुड के चार एसोसिशन समेत 34 फिल्म निर्माताओं ने एक याचिका दायर की है। इस याचिका में निर्माताओं ने न्यालय को फिल्म उद्योग के खिलाफ गलत टिप्पणी और गैर जिम्मेदाराना सामग्री प्रकाशित करने पर दो निजी चैनलों पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एसोसिएशन ने दो निजी चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट की शरण ली है। बॉलीवुड के चार एसोसिशन समेत 34 फिल्म निर्माताओं ने एक याचिका दायर की है। इस याचिका में निर्माताओं ने न्यालय को फिल्म उद्योग के खिलाफ गलत टिप्पणी और गैर जिम्मेदाराना सामग्री प्रकाशित करने पर दो निजी चैनलों पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। इसमें शाहरुख खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से लेकर सलमान खान फिल्म्स, आमिर खान प्रोडक्शंस, अजय देवगन फिल्म्स, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस और फरहान अख्तर का एक्सेल एंटरटेनमेंट शामिल है। बॉलीवुड के इस फैसले पर अन्य लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं। इस बीच निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। 

Bollywood Tadka


राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के इस फैसले को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड की प्रतिक्रिया काफी देर से आई है और यह काफी ठंडी है। टॉप फिल्मी हस्तियों के दिल्ली हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराना ऐसा ही है जैसे कोई स्कूल का बच्चा टीचर से कह रहा हो कि टीचर, टीचर, वो मुझे गाली दे रहा है।'

Bollywood Tadka


क्या है मामला
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कुछ चैनलों पर लगातार उनके समर्थन और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्टिंग करने का आरोप है। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों के खिलाफ सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया पर कैंपेन चला। जबकि यह मामला सीबीआई के पास है और इस केस की जांच जारी है। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ सितारों का आरोप है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनके निजी अधिकारों का हनन हो रहा है और उनकी छवि को जानबूझ कर खराब किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka


इसी को देखते हुए बॉलीवुड हस्तियों ने रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ चैनलों के खिलाफ याचिका दायर की है और चैनलों के लिए क्रिमिनल केसों की रिपोर्टिंग को लेकर गाइडलाइंस बनाने की मांग भी की गई है। इस याचिका में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर, ग्रुप एडिटर नविका कुमार का नाम शामिल हैं।


Ram Gopal VarmareactionBollywoodpetitionprivate channelsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...