main page

RARE PIC:सोशल मीडिया पर वायरल श्रीदेवी, रजनीकांत और सलमान की तस्वीर

Updated 08 February, 2019 02:55:22 PM

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में राम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है। इस तस्वीर में इंडस्ट्री के चमकते सितारें एक ही फ्रेम है। इसमें श्रीदेवी, सलमान खान, रजनीकांत और नीलम कोठारी नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में राम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है। इस तस्वीर में इंडस्ट्री के चमकते सितारें एक ही फ्रेम है। इसमें श्रीदेवी, सलमान खान, रजनीकांत और नीलम कोठारी नजर आ रहे है। इस तस्वीर संग राम गोपाल वर्मा ने कैप्शन दिया है-'Wowwwww'। फोटो में श्रीदेवी व्हाइट सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। ये तस्वीर किसी शो की लग रही है।  

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि राम गोपाल वर्मा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। राम का नाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में शुमार है। 

: Konika

Ram Gopal Varma hindi newssalman khan hindi newssridevi hindi newsrajnikanth hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...