main page

कोरोना के शिकार हुए 'राम सिया के लव कुश' फेम हिमांशु सोनी, कुछ दिन पहले वाइफ को भी हुआ था संक्रमण

Updated 11 September, 2020 12:56:39 PM

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। हर रोज कोई न कोई इसके संक्रमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स स्टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल में खबर सामने आई है। शो ''राम सिया के लव कुश'' के एक्टर हिमांशु सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। हर रोज कोई न कोई इसके संक्रमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स स्टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल में खबर सामने आई है। शो 'राम सिया के लव कुश' के एक्टर हिमांशु सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हिमांशु को कोरोना संक्रमण कुछ दिन पहले हुआ था जिसके बाद उन्होंने कन्फर्मेशन के लिए कोरोना टेस्ट करवाया है।

Bollywood Tadka
इस बारे में बात करते हुए हिमांशु ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'तीन दिन तक मुझे कोल्ड और बुखार रहा था, जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और वह पॉजिटिव आया। डॉक्टर ने कहा कि चिंता मत करो। मैं न तो कुछ सूंघ पा रहा था और न ही कुछ स्वाद ही आ रहा था। ये कोरोना के शुरुआती लक्षण हैं, इसलिए मैंने 27 अगस्त को जांच करवाई और 28 अगस्त को रिपोर्ट में कन्फर्म हो गया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मेरी वाइफ शीतल तो काफी डर गई थी। शुक्र है कि अब सब कंट्रोल में है और अब मैं ऐंटीबॉडी टेस्ट करवाऊंगा जिससे पता चल जाएगा कि अब मैं कोरोना नेगेटिव हूं या नहीं।'

Bollywood Tadka
बता दें कि अगस्त के पहले हफ्ते में हिमांशु सोनी की वाइफ शीतल सिंह को भी कोरोना हो गया था। हालांकि अब वह भी पूरी तरह से ठीक हैं। वहीं बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस ने कई ओर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Bollywood Tadka
हाल ही 'भाबीजी घर पर हैं!' के प्रोडयूसर संजय कोहली कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके अलावा एक्टर्स संजय कौशिक और करम राजपाल भी कोरोना की चपेट में आ गए। इससे पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन लीड स्टार्स समेत कुछ क्रू मेंबर्स में भी कोरोना संक्रमण दिखा। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं जिसके बाद 'इंडियाज बेस्ट डांसर' रियलिटी शो की शूटिंग रुक गई। मलाइका अभी होम क्वारंटाइन हैं और उनकी गैर मौजूदगी में अब कुछ एपिसोड्स में एक्ट्रेस नोरा फतेही बतौर जज शामिल होंगी।

: Smita Sharma

ram siya ke luv kushfamehimanshu sonitestedcoronapositiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...