main page

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती की फिल्म का टीजर देख फैंस को याद आई 'जंगल बुक'

Updated 13 February, 2020 01:22:56 PM

''बाहुबली'' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही फैंस के लिए फिल्म हाथी मेरे साथी लाने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। ये फिल्म जंगल बेस्ड कहानी है। फिल्म का टीजर देखकर फैंस बेहद खुश हो जाने वाले हैं और उनके लिए फिल्म का इंतजार करना और भी लंबा हो जाएगा। 15 सेकेंड के जबरदस्त टीजर को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और इस अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही फैंस के लिए फिल्म हाथी मेरे साथी लाने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। ये फिल्म जंगल बेस्ड कहानी है। फिल्म का टीजर देखकर फैंस बेहद खुश हो जाने वाले हैं और उनके लिए फिल्म का इंतजार करना और भी लंबा हो जाएगा। 15 सेकेंड के जबरदस्त टीजर को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और इस अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। 


टीजर की शुरूआत घने जंगल में पंक्षियों और जानवरों की आवाज से शुरू होती है, जहां राणा दग्गुबाती भी हाथियों से उनकी भाषा में बात करते नजर आते हैं। वहीं अचानक पुलकित सम्राट भी हाथी के ऊपर बैठे चिलाते हुए दिखते हैं। फिर टीजर में एक दम से कई तरह के ट्विस्ट नजर आते हैं। फिल्म का म्यूजिक फैंस के लिए काफी एक्साइटमैंट पैदा करने वाला है। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म का टीजर देख फैंस कई तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा ,'ये टीजर देखकर 'जंगल बुक' की याद आ गई'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'टीजर में राणा का किरदार पहले से काफी अलग है।'

काम की बात करें तो फिल्म में राणा दग्गुबाती उनके अलावा एक्टर पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। सोलोमन के डायरेक्शन में बनी फिल्म2 अप्रैल, 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Edited By: suman prajapati

Rana DaggubatifilmHaathi Mere SaathiteaserBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...