main page

'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आते ही मचा तहलका, रोंगटे खड़े कर देंगे इसके एक्शन-एडवेंचर से भरपूर सीन

Updated 15 June, 2022 11:14:41 AM

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' का ट्रेलर लंबे इंतेजार के बाद रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। आठ साल के लंबे इंतजार के बाद अब यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। आठ साल के लंबे इंतजार के बाद अब यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसके पीछे डायरेक्टर अयान मुखर्जी की कितनी मेहनत है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बुरी शक्तियों से लड़ते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर के जरिए फिल्म की छोटी सी झलक देखकर कहानी का पता लग रहा है और इसका अगला पार्ट भी आएगा ये भी तय है। अभी ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है, ये तीन सीरीज की फिल्म होगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदारों में हैं।

कुछ ऐसी है कहानी

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म शिवा बने रणबीर कपूर नाम के व्यक्ति पर आधारित है, जिसके पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं और इस बारे में उसे खुद नहीं पता। शिवा और ईशा (आलिया भट्ट) एक दूसरे को चाहते हैं इसी बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है। वहीं अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आ रहे हैं तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

brahmastrabrahmastra part one shivaalia bhattamitabh bachchanAyan Mukerjinagarjunamouni roykaran joharbrahmastra part onealia bhattmegastar chiranjeeviब्रह्मास्त्ररणबीर कपूरआलिया भट्ट

loading...