main page

सामने आईं रणबीर-आलिया की लाडली के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां, राहा ने अपने नन्हें हाथों से किया केक मर्डर

Updated 07 November, 2023 12:12:13 PM

बी-टाउन के पॉवर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का 6 नवंबर पूरे 1 साल की हो गई है। बेटी के पहले बर्थडे पर मम्मी-पापा के दिल प्यार से भरे हुए थे और उन्होंने राहा का यह बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया और स्टार्स के लिए पार्टी भी होस्ट की। वहीं, अब राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलिकयां भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के पॉवर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का 6 नवंबर पूरे 1 साल की हो गई है। बेटी के पहले बर्थडे पर मम्मी-पापा के दिल प्यार से भरे हुए थे और उन्होंने राहा का यह बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया और स्टार्स के लिए पार्टी भी होस्ट की। वहीं, अब राहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलिकयां भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट ने बेटी को बर्थडे विश करते हुए उसके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की, जिसमें राहा अपने नन्हें हाथों से केक मर्डर करती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस फोटो में कपल की लाडली का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस फोटों को शेयर कर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा- 'हमारी खुशी, हमारी जिंदगी, हमारी रोशनी। ऐसा लगता है कि जैसे कल ही हम ही हम आपके लिए गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे पेट में किक मार रहे थे। कहने को कुछ नहीं है, सिर्फ इतना है कि हम आपको अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हैं। आप हर दिन को पूरी तरह से मलाईदार स्वादिष्ट टुकड़े जैसा महसूस कराते हैं। जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर। हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं।' 


वहीं, अन्य तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहा के बर्थडे के लिए रूम को अच्छे से सजाया गया है और 1 नंबर की कैंडल पर राहा का नाम भी लिखा हुआ है। 


बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल, 2022 में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद कपल नवंबर में बेटी राहा के माता-पिता बने, जो कि अब एक साल की हो गई है।

 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorAlia BhattdaughterRahabirthdaycelebrationGlimpsesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...