main page

तेहरवी से लौटते हुए रणवीर ने मीडिया से पूछा हाल, आलिया ने दी मास्क पहनने की सलाह

14 May, 2020 01:54:17 PM

सिनेमा के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। बीते मंगलवार उनकी तेहरवीं का आयोजन किया गया। इस प्राथना सभा में करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए। तेहरवीं से लौटते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ नजर आए, जिसके बाद से कपल सुर्खियों में बने हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिनेमा के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। बीते मंगलवार उनकी तेहरवीं का आयोजन किया गया। इस प्राथना सभा में करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए। तेहरवीं से लौटते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ नजर आए, जिसके बाद से कपल सुर्खियों में बने हुए हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गाड़ी से फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे तो इस रणवीर में कैमरामैन से उनका हाल चाल पूछा, 'सब ठीक है?'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanbirKapoor with #aliaabhatt at #RishiKapoor tervah yesterday . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 13, 2020 at 1:12am PDT

वहीं साथ बैठी आलिया ने पेपराजी को मास्क पहने के लिए कहा। दोनों ने फोटोग्राफर्सको मास्क पहनने की सलाह दी और ध्यान रखने को कहा।

Bollywood Tadka
बता दें, 2 साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर 30 अप्रैल को जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनका निधन मुंबई के एक हॉस्पिल में हुआ था।  


Ranbir KapoorAlia Bhattspeakpaparazziasktake careBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...