main page

एक फोटो के लिए Ranbir Kapoor के फैन ने बीच सड़क में की ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़क उठे लोग

Updated 16 July, 2023 11:14:59 AM

वीडियो वायरल होने के बाद लोग एक्टर के साथ-साथ फैन को भी ट्रोल कर रहे हैं

मुंबई। फैंस से ही कलाकार की पहचान होती है। हर कलाकार अपने फैंस के बगैर अधुरा होता है। फैंस ही एक कलाकार को हस्ती बनाते हैं। लेकिन कई बार फैंस यह भूल जाते हैं कि सेलेब्स की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है। फैंस सेलेब्स से हाथ मिलाने और मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। कई बार तो फैंस गुस्से में एक्टर्स पर हाथ तक उठा देतें हैं।

ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर के साथ हुआ। एक फैन ने एक्टर को देखते ही कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी। फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक फैन नीली शर्ट पहने रणबीर की कार की खिड़की से उनकी फोटो लेने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है। रणबीर के ड्राइवर को खिड़की का शीशा नीचे करते हैं और लड़के को आगे बढ़ने के लिए कहते हैं।

 

वीडियो वायरल होने के बाद लोग एक्टर के साथ-साथ फैन को भी ट्रोल कर रहे हैं। लोग वीडियो पर कुछ ऐसे कमेंट कर रहें हैं- ‘याने इतना ट्रैफिक मैं वह बिना हेलमेट के अपनी बाइक चला रहा है, एक हाथ में कैमरा है और दूसरे हाथ से वह अपनी स्कूटी चला रहा है..इतनी भी क्या आग लगी है फोटो निकालने की..और एक बार ना बोल दिया तो इतना क्या ज़बरदस्ती कर के तस्वीर लेने का...कुछ लोग सच में अजीब होते हैं।’ ‘लोगों को इन मशहूर हस्तियों पर इतना ध्यान देना पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए, क्योंकि जब आप ऐसा करते हैं तो वे उसका सम्मान नहीं करते। मैं समझता हूं कि कभी-कभी कुछ लोग कुछ ज्यादा ही कर देते हैं क्योंकि वे उनकी तस्वीर लेना चाहते हैं लेकिन हकीकत तो यह है कि जिंदगी ऐसी ही है और ऐसा ही होगा क्योंकि वे मशहूर हस्तियां हैं।’

कुछ लोग फैन की गलती निकाल रहें हैं तो कुछ रणबीर कपूर को कोस रहें हैं। बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो रणबीर जल्द ही रश्मिका बंदना के साथ 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को दुनिया भर में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ranbir KapoorphotovideoFANTROLLCOMMENTSACTOR

loading...