main page

रणबीर कपूर ने अनुभव सिंह बस्सी को बताया अपना दोस्त

Updated 11 February, 2023 01:49:11 PM

तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के दूसरे गाने में रणबीर कपूर और अनुभव बस्सी के ब्रोमांस को सभी पसंद कर रहें है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के दूसरे गाने में रणबीर कपूर और अनुभव बस्सी के ब्रोमांस को सभी पसंद कर रहें है। लेकिन क्या आप जानते है कि दोनों की बीच की ये ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री सेट्स पर भी देखने मिली। फिल्म के सेट्स पर जब रणबीर और अनुभव मिले तो एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताया। 
 
जब मज़ेदार अनुभव सिंह बस्सी आकर्षक रणबीर कपूर से मिलते हैं, तो आप सभी बेहतरीन सौहार्द की उम्मीद कर सकते हैं। और ठीक ऐसा ही ऑन-स्क्रीन और तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर हुआ जब उन दोनों की मुलाकात हुई।
 
हाल ही में लॉन्च हुए 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर और 'प्यार होता कई बार है' गाने में दोनों के ब्रोमांस की झलक नजर आई है, लेकिन यह तो सिर्फ शुरूआत है। सोर्स ने हमें बताया कि रणबीर और अनुभव ऑफ स्क्रीन भी एक दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by OCD TIMES (@ocdtimes)

जबकि फिल्म में अनुभव बस्सी, रणबीर के बचपन के दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे, रणबीर और अनुभव ऑफ कैमरा एक दूसरे के फैन हैं और एक दूसरे की जमकर तारीफ करते  हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच का ये रिश्ता और भी मजबूत हो गया और दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए।

रणबीर कपूर ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में अनुभव के साथ अपने बॉन्ड पर बात की। उन्होंने कहा, "बस्सी एक बेहतरीन इंसान हैं। वह एक एंटरटेनिंग स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और वह जिस तरह से रियल लाइफ घटनाओं के बारे में अपने एक्ट्स में लिखते हैं वह मुझे बहुत पसंद है, यह बहुत मज़ेदार और प्यारा होता है। इसलिए हम सभी बस्सी से प्यार करते हैं। वह वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं और मैं उन्हें अपना दोस्त कह सकता हूं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Epic.Trend.Memes (20k) (@epic.trend.memes)

टेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों ने रणबीर और अनुभव के बीच के सीन्स और केमेस्ट्री को काफी पसंद किया है कि ऑन लाइन दोनों मीम वायरल होने लगे है। ऐसे में अब फैन्स फिल्म में दोनों को और ज्यादा देखने का इंजतार कर रहें है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ranbir KapoorAnubhav Singh Bassi

loading...