main page

Video: रणबीर कपूर ने फैन के साथ किया ऐसा सलूक, यूजर्स बोले-'बहुत घमंडी है'

Updated 09 June, 2019 01:47:56 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपतमिंग फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में है। हाल ही में रणबीर की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है, जिस वजह से वह ट्रोल भी हो गए है। दरअसल, रणबीर इन दिनों वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपतमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में है। हाल ही में रणबीर की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है, जिस वजह से वह ट्रोल भी हो गए है। दरअसल, रणबीर इन दिनों वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन उनसे कोई ना कोई फैन मिलने आता रहता है। इस बीच रणबीर से एक फैन मिलने पहुंचा।

 

Bollywood Tadka

 

रणबीर की इस फैन से मुलाकात का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणबीर खुद तो सोफे पर बैठे हुए हैं लेकिन फैन को ऊपर बैठने के लिए नहीं कहा। वीडियो में रणबीर का फैन जमीन पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फैन तोहफा लेकर रणबीर से मिलने पहुंचा। रणबीर को फैन ने तोहफा दिया। रणबीर फैन से तोहफा लेते हैं और सोफे पर बैठ जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह इसे अभी खोलें? तभी फैन रणबीर को वीडियो देखने के लिए कहता है। रणबीर सोफे पर बैठकर फैन से बात करते हुए तोहफा खोलते हैं जबकि उनका फैन उनके बराबर में जमीन पर बैठ जाता है। 

 

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स रणबीर के फैन के साथ किए इस बर्ताव पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं हैं। एक यूजर ने लिखा- 'क्या रणबीर कोई भगवान है? वह अपने फैन को क्यों नहीं बोल रहा कि सोफे पर बैठ जाओ।' एक और यूजर ने लिखा- 'वह रणबीर का फैन है कोई नौकर नहीं, देखो कैसे नीचे बैठा हुआ है।' एक और यूजर ने लिखा- 'ये कपूर कभी खान नहीं बन सकता, दिल चाहिए। वो भी बड़ा वाला।' एक और यूजर ने लिखा- 'रणबीर बहुत घमंडी है। एक बार भी ऊपर बैठने को नहीं बोला उसको। इसको भी इसका फैन बनना था।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fan Moments ❤ #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on Jun 5, 2019 at 10:55am PDT


 

: Konika

Ranbir KapoorTrolledBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...