main page

29 नवंबर को लिन लैशराम संग सात फेरे लेंगे रणदीप हुड्डा,शादी से पहले मणिपुर के राजा से करेंगे मुलाकात

Updated 23 November, 2023 04:31:16 PM

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणदीप हुड्डा अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा लंबे समय से लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। बीते दिन खबर आई थी कि 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।  वहीं अब खबर आ रही है कि 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद कपल जल्द शादी के ब

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणदीप हुड्डा अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा लंबे समय से लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। बीते दिन खबर आई थी कि 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।  वहीं अब खबर आ रही है कि 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अब, हमें उनकी शादी की तारीख और रीति-रिवाजों के बारे में रिपोर्टें मिलीं जो अविस्मरणीय हैं।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुड्डा 29 नवंबर, 2023 को लिन लैशराम संग सात फेरे लेने जा रहे हैं। कपल लिन लैशराम के होम टाउन में शादी रचाएगा। शादी में कपल डिजाइनर आउटफिट को छोड़कर पारंपरिक मणिपुरी ड्रेस पहनेगा। एक करीबी सूत्र के मुताबिक  रणदीप और लिन की पारंपरिक मणिपुरी शादी में मणिपुरी खाना और गायक भी होंगे। सूत्र ने इस शादी को 'बिना फिल्मी तड़का' बताया।
  Bollywood Tadka

सूत्र ने आगे बताया कि रणदीप और लिन की शादी उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी होगी। इसके बाद वे दिसंबर 2023 में मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं शादी से पहले कपल मणिपुर के राजा, लीशेम्बा सनाजाओबा से मिलेंगे। 

Bollywood Tadka

खैर, हम रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Randeep HoodaLin LaishramMarryManipur KingLeishemba SanajaobaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...