main page

मुंबई के बाद अब दिल्ली में रणदीप-लिन लैशराम का ग्रैंड रिसेप्शन, मणिपुर ड्रेस...रेड लिपस्टिक..कजरारे नैन..नई नवेली दुल्हन का दिखा खूबसूरत लुक

Updated 16 December, 2023 02:29:50 PM

रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को अपनी लेडीलव लिन लैशराम संग शादी रचाई थी। कपल ने मणिपुर के इम्फाल में एक पारंपरिक रीति रिवाज से शादी रचाई। इसके बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 11 दिसंबर को मुंबई में रिस्पेशन दिया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुई थीं। वहीं अब 15 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया है। इस रिसेप्शन पार्टी में केटर सुरेश रैना, बॉक्सर विजेंदर सिंह और क्रेंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सहित तमाम स्टार्स ने शिरकत की।

मुंबई: रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को अपनी लेडीलव लिन लैशराम संग शादी रचाई थी। कपल ने मणिपुर के इम्फाल में एक पारंपरिक रीति रिवाज से शादी रचाई। इसके बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 11 दिसंबर को मुंबई में रिस्पेशन दिया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब 15 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया है। इस रिसेप्शन पार्टी में केटर सुरेश रैना, बॉक्सर विजेंदर सिंह और क्रेंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सहित तमाम स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का स्टनिंग लुक दिखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रणदीप हुड्डा ब्लू कुर्ता और व्हाइट चूड़ीदार में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं नई नवेली दुल्हन का खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो लिन लैशराम पर्पल मणिपुर ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक,कजरारे नैन लिन लैशराम के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka
बता दें कि 47 साल के रणदीप और 37 साल के लिन कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। लिन एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं, जिन्होंने 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Randeep HoodaLin Laishramradiate regalcharmDelhiReceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...