main page

लेडी लव संग रणदीप हुड्डा का खूबसूरत फोटोशूट, व्हाइट साड़ी में स्टनिंग दिखीं लिन लैशराम

Updated 15 January, 2024 03:57:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम बी-टाउन इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में से एक हैं। कपल अक्सर अपनी लवी डवी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहता है। हाल ही में रणदीप ने अपनी लेडीलव लिन लैशराम संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम बी-टाउन इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में से एक हैं। कपल अक्सर अपनी लवी डवी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहता है। हाल ही में रणदीप ने अपनी लेडीलव लिन लैशराम संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में कपल का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो रणदीप ब्लू कुर्ता और व्हाइट चूड़ीदार में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं लिन लैशराम व्हाइट साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, झुमके और पायल हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रणदीप हुड्डा अपनी लेडी लव के साथ स्टनिंग लुक में पोज दे रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को लिन लैशराम से 350 साल पुराने मैतेई रिवाज से शादी रचाई। कपल ने मणिपुर के इंफाल में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। इस दौरान रणदीप ने जहां सफेद पोशाक पहनी थी, तो वहीं उनकी मिसेज लिन लैशराम ने पोटलोई पहनी थी, जिसे पोलोई भी कहा जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

randeep hoodalin laishramStunning PhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...