main page

Pictures: दुल्हे रणदीप हुड्डा ने पहनी Kokyet पगड़ी, मल्टीपल लेयर्ड नेकपीस...मांग-टीका.. मुकुट..पोलोई ड्रेस में महारानी लगी दुल्हनिया लिन लैशराम

Updated 30 November, 2023 09:08:17 AM

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की। कपल ने परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच मणिपुरी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

मुंबई: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की। कपल ने परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच मणिपुरी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब खुद एक्टर ने अपनी वेडिंग की प्यारी तस्वीरें शेयर कर तमाम रस्मों की झलक दिखाई है।

Bollywood Tadka

 

अपने इस खास दिन के लिए कपल ने मणिपुर ट्रेडिशनल आउटफिट पेयर की। दुल्हे रणदीप व्हाइट कलर के पारंपरिक आउफिट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं। रणदीप ने पारंपरिक आउटफिट में पोशाक में पुण्यात (कुर्ता), फीजोम (धोती), इन्नाफी (ऊपरी हिस्से के चारों ओर लपेटा जाने वाला कपड़ा) कहते हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं दुल्हन लिन की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी के समारोह के लिए पारंपरिक रासलीला पोशाक पहनी है। राधा और कृष्ण के प्रबल अनुयायी होने के नाते, ये ड्रम जैसी ड्रेस मणिपुरी दुल्हन की पोशाक है जिसे पोटलोई कहा जाता है।

Bollywood Tadka

ये मोटे कपड़े और बैंबू से बनी होती है।एक सिलैंड्रिकल स्कर्ट बनी होती है, जिसे साटिन के कपड़े से सजाया जाता है।इस कपड़े पर मिरर और ग्लिटर से काम हुआ। दुल्हन बनीं लिन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इसे गोल्डन एम्ब्रॉयडर्ड वाले ब्लैक कलर के ब्लाउज और एक व्हाइट कलर दुपट्टे के साथ जोड़ा था, जिसे उनके बालों के जूड़े के साथ पिन किया गया था।हालांकि, उनके पूरे ब्राइडल लुक का शो बेहद सुंदर ज्वेलरी थी।

Bollywood Tadka

हर तरह से एक राजकुमारी की तरह दिखने वाली लिन ने मल्टीपल लेयर्ड नेकपीस, चूड़ियां, कड़ा, हाथफूल, लेयर्ड टियारा, हैवी इयररिंग्स, मांग-टीका और एक मुकुट चुना था। सटल बेस मेकअप और मैरून लिप शेड ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

Bollywood Tadka

तस्वीरो में रणदीप और लिन की शादी में निभाई गई रस्मों की झलक मिली है। रणदीप अपनी दुल्हन लिन का किसी रस्म के तहत हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथों के ऊपर फलों से सजी टोकरी रखी है। अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए रणदीप ने लिखा-" आज से हम एक हो गए। जस्ट मैरिड।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

बता दें कि कहा जा रहा है कि रणदीप और लिन वापस हरियाणा लौटकर ग्रैंड रिसेप्शन देंगे हालांकि, दोनों की ओर से सिर्फ शादी का इन्विटेशन सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसके अलावा रिसेप्शन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Randeep HoodaLin LaishramWedding LookPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...