main page

अपकमिंग फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 18 किलो वजन

Updated 03 September, 2022 04:22:59 PM

रणदीप हुड्डा इन दिनों फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इसमें रणदीप, सावरकर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर पूरे जी जान से मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अपना वजन घटाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रणदीप हुड्डा इन दिनों फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इसमें रणदीप, सावरकर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर पूरे जी जान से मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अपना वजन घटाया है।


वजन कम करने को लेकर रणदीप हुड्डा ने बताया, “मैं अब तक 18 किलो वजन घटा चुका हूं। यह स्पोर्ट की वजह से हो पाता है, मैं इस तरह के वेट गेन और वेट लॉस इस वजह से कर पाता हूं क्योंकि मैं एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं।”

Bollywood Tadka


बता दें, रणदीप इससे पहले भी कई फिल्मों के लिए वजन घटा और बढ़ा चुके हैं। उन्होंने साल 2016 में फिल्म सरबजीत के लिए 28 दिन में 18 किलो तक वजन घटाया था, जिसे लेकर वह उस वक्त बेहद सुर्खियों में आए थे। सरबजीत रणदीप के करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कही जाती है।

Content Writer: suman prajapati

Randeep Hoodareducedweightupcoming filmSwatantra Veer SavarkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...