main page

बिग बॉस घर में मौजूद सदस्यों पर भोजपुरी क्वीन ने निकाली भड़ास, कह दी इतनी बड़ी बातें

Updated 30 November, 2017 02:28:51 PM

भोजपुरी एक्ट्रैस रानी चटर्जी हाल ही में बिग बॉस-11 को लेकर चौकाने वाले बयान दी हैं। बताया जाता है कि इस बार रानी को भी बिग बॉस के घर में जाने का अॉफर मिला था

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रैस रानी चटर्जी हाल ही में बिग बॉस-11 को लेकर चौकाने वाले बयान दी हैं। बताया जाता है कि इस बार रानी को भी बिग बॉस के घर में जाने का अॉफर मिला था लेकिन किसी कारण उनका जाना संभव नहीं हो पाया। इसी की भड़ास निकालते हुए रानी ने धर में मौजूद लोगो को लेकर बेबॉक बयान दिया है। 

एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने कहा, ‘बिग बॉस के घर के अंदर इस बार सारे पागल भरे हुए हैं। ये बहुत अच्छा हुआ जो वे इस बार बिग बॉस के घर में नहीं गई हैं।‘ लेकिन रानी ये बात कहने से भी नहीं चुकी की अगर भविष्‍य में उन्हें बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलता हैं, तो इसमें जरुर जाएंगी। रानी ने आगे कहा, ‘अगर मैं इस सीजन में घर के अंदर जाने के लिए हामी भर्ती तो मेरा भी हाल कुछ ऐसा ही होता। इस बार बिग बॉस के घर में पागल लोगों की फ़ौज हैं। इन सबमें सबसे ज्यादा इरिटेटिंग आकाश हैं। रानी ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्‍पा शिंदे और फेमस बहू हिना खान के बीच टाइ हो सकता हैं। बिग बॉस के घर में ये दोनों ही बहुत अच्छा खेल रही हैं। और तो और ये दोनों बहुत स्‍ट्रांग भी हैं।‘ तो वहीँ रानी टॉप फाइव के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘शिल्‍पा शिंदे, हिना खान, आकाश डडलानी, विकास गुप्‍ता और हितेन तेजवानी को देखती हैं’।

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कई चेहरे बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। इनमें मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, स्वेता तिवारी और मोनालिसा जैसे कई दिख चुके हैं। इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर रानी चटर्जी नाम सबसे आगे था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

:

BIGG BOSSrani chatterjeebig statement

loading...