main page

Rani mukharjee ने पैपराजी संग केट कट कर मनाया अपना Birthday, शेयर की ये तस्वीरें

Updated 21 March, 2023 10:22:37 AM

रानी मुखर्जी आज पूरे 45 साल की हो गई हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को सेलेब्स के साथ ही दर्शकों की तरफ से भी तारीफ मिल रही है। आज यानी 21 मार्च को एक्ट्रेस अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने पैपराजी संग भी मनाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

 

रानी ने पैपराजी संग काटा केक
रानी मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रानी पैपराजी संग फिल्म के मिलते अच्छे रिस्पॉन्स की खुशी और अपने बर्थडे को मिलकर सेलिब्रेट कर रही हैं। बीते दिन ही रानी ने पैपराजी संग केट कट कर जश्न मनाया है। इन तस्वीरों में रानी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम वेयर की हुई है। सिंपल बन और नो मेकअप लुक में रानी काफी क्यूट लग रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

फिल्म को लेकर कही ये बात
इस दौरान उन्होंने फिल्म के बारे में भी बात की और कहा कि- "मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में हमें ऐसी ही फिल्में बनानी चाहिए जो सीधा लोगों की दिलों को छू जाए। अगर हम एक अच्छी फिल्म बनाएंगे तो ऐसे दर्शक होंगो जो थिएटर्स में उसे देखने के लिए आएंगे।"

रानी की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
बता दें कि, रानी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले ही विकेंड पर करीब 6 करोड़ 42 लाख की कमाई की है। इसके अलावा फिल्म विदेशों में भी अच्छा कलेक्शन बतौर रही है। 

Content Editor: kahkasha

Rani MukharjeeRani Mukharjee BirthdayRani Mukharjee Birthday CelebrationRani Mukharjee PepraziMrs Chatarejee Vs NorwayEntertainment news

loading...