main page

रणवीर शौरी ने बिना किसी का नाम लिए बताई बॉलीवुड की गंदी सच्चाई, बोले 'ऐसा माहौल बनाया कि छोड़ना पड़ा था देश'

23 July, 2020 12:52:10 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म का मुद्दा तेजी से सुलग रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोलता दिखाई देता है। अब हाल ही में एक्टर रणबीर शौरी ने अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हुए बॉलीवुड की काली सच्चाई लोगों के सामने लाकर रखी है और बताया कि कैसे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म का मुद्दा तेजी से सुलग रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोलता दिखाई देता है। अब हाल ही में एक्टर रणबीर शौरी ने अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हुए बॉलीवुड की काली सच्चाई लोगों के सामने लाकर रखी है और बताया कि कैसे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

Bollywood Tadka
रणवीर शौरी ने हाल ही में बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट शेयर किए। उन्होंने लिखा, ''मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता, क्योंकि मेरे पास किसी की मिलीभगत साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं हैं। मैं इन सब मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मैं प्रोफैशनल और सोशल आइसोलेशन से गुजर चुका हूं। मैं साल 2003 से 2005 तक अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना जैसी हरकतों का शिकार हो चुका हूं। मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं।''


रणवीर का ये ट्वीट देख एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, प्लीज उन लोगों के नाम बताए और उन्हें खुले में शर्मिंदा करें। ऐसे में कंगना आदमियों से बेहतर है  जो खुलकर सामने तो आ रही हैं। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो दो नावों में पैर मत रखे। मेरा अनुरोध है कि बाहर आईए और उनके नाम बताईए, वर्ना चुप रहें। मैं एक व्यक्ति के रूप में आपका सम्मान करता हूं, लेकिन प्लीज आदमी होने के नाते ऐसा करें।
ऐसे में रणवीर ने अगले ट्वीट में लिखा, उस समय मैं जिस निराशा से गुजरा, वो मुझे तोड़ने के लिए काफी था। लेकिन मैं अपने परिवार और कुछ दोस्तों की बदौलत बच गया। मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया। ये इत्तेफाक नहीं था, जानबूझकर किया गया।
हालांकि यूजर के पूछे गए सवाल पर रणवीर ने नाम लेने से तो इनकार कर दिया,लेकिन उन्होंने दिल की भड़ास जरूर निकाल ली।


Ranveer ShoreyrevealstruthBollywoodwithoutnameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...