main page

"लैला मैं लैला" गानें पर रणवीर सिंह ने लगाए ठुमके, वीडियो मचा रहा है धमाल

Updated 04 June, 2018 04:17:33 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इसमे वह फिल्म ''कुरबानी'' के गाने "लैला मैं लैला" पर डांस कर रहे हैं। रणवीर को उनके जोश और उत्साह के चलते ही बॉलीवुड का पावर हाउस कहकर पुकारा जाता है।  जानकारी के मुताबिक यह वीडियो रणवीर के एक दोस्त की शादी की पार्टी का है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इसमे वह फिल्म 'कुरबानी' के गाने "लैला मैं लैला" पर डांस कर रहे हैं। रणवीर को उनके जोश और उत्साह के चलते ही बॉलीवुड का पावर हाउस कहकर पुकारा जाता है।  जानकारी के मुताबिक यह वीडियो रणवीर के एक दोस्त की शादी की पार्टी का है।

 

 

 

 


हाल ही में रणवीर एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में जबरदस्त तरीके से मस्ती करते नजर आए थे। रणवीर अर्जुन कपूर के साथ इस शादी में पहुंचे थे और डांस फ्लोर पर दोनों ने जमकर मस्ती की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे।  जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म रिेतेश प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा रणवीर फिल्म 'सिंबा' में भी जल्द ही नजर आएंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर के अलावा सोनू सूद भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

:

ranveer singhdance videoviral

loading...