main page

दीवाली पर रणवीर-दीपिका ने घर पर करवाया हवन, रेड पटाखा बन पति के गालों पर KISS करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 November, 2023 12:55:42 PM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं और दोनों एक दूजे के साथ अपनी हर खुशी मनाते नजर आते हैं। 12 नवंबर को कपल ने एक दूसरे के साथ घर पर जमकर दीवाली का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दीपवीर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं और दोनों एक दूजे के साथ अपनी हर खुशी मनाते नजर आते हैं। 12 नवंबर को कपल ने एक दूसरे के साथ घर पर जमकर दीवाली का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दीपवीर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

दीवाली के मौके पर दीपिका और रणवीर ने अपने घर पर हवन करवाया और दोनों अपने हाथों से हवन में सामग्री डालते दिखे। इस दौरान दीपिका रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं और रणवीर ऑफ व्हाइट कुर्ता के साथ फ्लोरल बास्कट में डैशिंग लगे।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, पूजा के बाद दोनों एक दूजे संग रोमांटिक होते भी दिखे। दीपिका किस कर अपने पति पर प्यार लुटाती दिखीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने अपने फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं दी है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही सिंघम अगेन में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका इन दिनों फाइटर के लिए तैयारी कर रही हैं, जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और ऋतिक रोशन द्वारा सह-कलाकार एक हवाई एक्शन फिल्म है।
 

Content Writer: suman prajapati

Ranveer SinghDeepika PadukoneHavanhomeDiwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...