main page

चेन्नई में थे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा 'वहां से मैसूर पाक और हॉट चिप्स लेते आना'

27 January, 2020 01:23:10 PM

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''83'' की प्रमोशन के लिए कई शहरों में शिरकत कर रहे हैं। हाल ही में वह प्रमोशन के लिए चेन्नई गए हुए थे और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हुए दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की प्रमोशन के लिए कई शहरों में शिरकत कर रहे हैं। हाल ही में वह प्रमोशन के लिए चेन्नई गए हुए थे और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हुए दी है। उनकी इस फोटो पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी बिलकुल टिपकल वाइफ की तरह कुछ फरमाईश करते हुए कमेंट किया है, जो चर्चा में है। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लिखा है कि चेन्नई से लौटते समय श्रीकृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स वाले के यहां से 2 किलों स्पाईसी आलू चिप्स लेते आना। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम पर बेस्ड है, जिसने पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देन की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

दीपिका के इस कमेंट पर फैंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि इसे कहते हैं 'परफेक्ट साउथ इंडियन'। तो एक यूजर ने लिखा है, 'वाइफ लक्ष्य'...। 

Bollywood Tadka


Ranveer SinghFilm 83ChennaiDeepika PadukoneMysore pakhot chipsBollywood khabarBollywood updatesEntertainment news
loading...