main page

लंदन में प्रेग्नेंट आलिया भट्ट से रणवीर सिंह ने की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर करण जौहर बोले- 'मुझे रॉकी और रानी मिल गए'

Updated 30 June, 2022 11:35:31 AM

गुडन्यूज देने के बाद से एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार चर्चा में बनी हुई है। शादी के 2 महीने बाद ही कपल ने गुडन्यूज दे दी। इस खबर को सुनने के बाद सभी बेहद खुश हैं। आलिया इन दिनों लंदन में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ गैल गैडोट और एक्टर जेमी डोर्नन हैं। वहीं बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में जब आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई तो कोई भी उनसे मिले बिना नहीं रह सका। अब एक्टर रणवीर सिंह ने लंदन में आलिया से मुलाकात की

मुंबई. गुडन्यूज देने के बाद से एक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार चर्चा में बनी हुई है। शादी के 2 महीने बाद ही कपल ने गुडन्यूज दे दी। इस खबर को सुनने के बाद सभी बेहद खुश हैं। आलिया इन दिनों लंदन में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ गैल गैडोट और एक्टर जेमी डोर्नन हैं। वहीं बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में जब आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई तो कोई भी उनसे मिले बिना नहीं रह सका। अब एक्टर रणवीर सिंह ने लंदन में आलिया से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी में रणवीर और आलिया की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आलिया ब्लैक टॉप में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस कूल लग रही है। वहीं रणवीर ब्लू शर्ट और कलरफुल स्वेटर में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'मुझे रॉकी और रानी मिले।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'गली बॉय' के बाद आलिया और रणवीर एक बार साथ नजर आने वाले हैं। दोनों करण के डायरेक्शन में बन रही मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे। करण जौहर इस समय मां हीरू जौहर और जुड़वा बच्चों यश और रूही के साथ लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इससे पहले आलिया से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी मुलाकात की थी। इनके अलावा शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना भी लंदन में हैं। इनके अलावा करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी तैमूर और जेह संग लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। सारा अली खान भी वहां पर मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ranveer singhmeetalia bhattlondonkaran joharphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...