main page

दीपिका को जान से मारने की धमकियों पर भड़क गए थे रणवीर, फिर एेसे निकाला गुस्सा

Updated 09 February, 2018 10:52:38 AM

बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" काफी विरोध के बावजूद रिलीज भी हुई और ताबड़तोड़ कमाई करके सफलता भी हासिल की। फिल्म की रिलीज से पहले कई महीनों तक करणी सेना और राजपूत समाज ने फिल्म की एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकियां भी मिली। जिसके चलते हाल ही में रणवीर सिंह ने आखिरकार अपने मन की बात रखी है।

मुंबई: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" काफी विरोध के बावजूद रिलीज भी हुई और ताबड़तोड़ कमाई करके सफलता भी हासिल की। फिल्म की रिलीज से पहले कई महीनों तक करणी सेना और राजपूत समाज ने फिल्म की एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकियां भी मिली। जिसके चलते हाल ही में रणवीर सिंह ने आखिरकार अपने मन की बात रखी है। 

Bollywood Tadka

रणवीर ने कहा है कि उन्हें ऐसा सुनकर बहुत दुख हुआ था और बहुत गुस्सा भी आया था। रणवीर ने कहा "इन सब के बीच हम दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा थे। इन सभी धमकियों पर मैं उस समय भी जवाब दे सकता था लेकिन मुझसे संयम बरतने के लिए और शांत रहने के लिए कहा गया था। इसलिए मैने उस गुस्से को अपनी परफॉरमेंस में डाल दिया। और जो लोगों ने फिल्म में देखा वह उसी का नतीजा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर फिलहाल डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ लीड रोल निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट ब्वॉय का रोल निभाने वाले हैं।

Bollywood Tadka

आलिया और रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होगी। दोनों कई ऐड एक साथ कर चुके हैं। इसके अलावा रणवीर, आमिर के साथ एक मोबाइल कमर्शियल में साथ काम करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर और आमिर किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर के ही इस ऐड पर काम करेंगे। दोनों के बिजी शेड्यूल के कारण इस ऐड की शूटिंग टल रही है। 

Bollywood Tadka


 

:

Deepika PadukoneRANVEER SINGHpadmaavat

loading...