main page

भीड़ में फंसी जोया अख्तर के लिए बाॅडीगार्ड बने रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

Updated 25 February, 2019 04:49:48 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय की सक्सेस एन्जाॅय कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर फिल्म गली बाॅय की डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ एक इवेंट में पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' की सक्सेस एन्जाॅय कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर फिल्म  की डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ एक इवेंट में पहुंचे। तस्वीरों में रणवीर व्हाइट शर्ट और रेड कलर का ट्राउजर पहने कूल लुक में दिखे।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर की जैकेट पहनी थी। जैसे ही रणवीर और जोया इवेंट में पहुंचे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान रणवीर जोया को भीड़ से बचाते दिखे। इवेंट में रणवीर ने स्टेज पर टीम के साथ प्रफोर्मेंस भी दी।  0
Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेन लीड में हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म मे कल्कि कोचलिन, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय राज ने भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से सिद्धान्त चतुर्वेदी के बॉलीवुड में डेब्यू किया। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

ranveer singhprotectzoya akhtarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...