main page

अजीब शाइनी जैकेट पहने हुए बहन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह, देखें WORST लुक

Updated 18 November, 2017 02:55:06 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अलग स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में ही रहते हैं। हाल ही में रणवीर अपनी बहन रितिका भवनानी के साथ  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अलग स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में ही रहते हैं। हाल ही में रणवीर अपनी बहन रितिका भवनानी के साथ  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Bollywood Tadka

इस दौरन वह सिल्वर शाइनी जैकेट  और गोगल्स पहने हुए नजर आए तो वहीं उनकी बहन सिंपल लुक में नजर आईं। उनका ये गेटअप बहुत अजीब था। 

Bollywood Tadka

मीडिया के कैमरों को देखने के बाद रणवीर ने हाथ दिखाते हुए चीयर अप किया।  रणवीर अपनी बहन रितिका के बहुत करीब हैं। उन्होंने ने अपने प्यार के इजहार करते हुए कई बार ये भी कहा हैं कि उनकी एक नहीं बल्कि दो-दो मांएं हैं। हम आपको बताना चाहेगें कि, रणवीर अपनी मां अंजु भवनानी को बड़ी मम्मी कह कर पुकारते हैं तो वहीँ अपनी दीदी रितिका को लिटिल मॉम कहते है।

Bollywood Tadka
बता दें कि रणवीर बहुत जल्द पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आने वाले है। लेकिन इन दोनों शहर- शहर फिल्म को लेकर जमकर विरोध हो रहा हैं। फिल्म में पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण दिखी देंगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

RANVEER SINGHsisterspottedAirport

loading...